समाज सेवा मेरे जीवन का अभिन्न अंग है, शांति चौहान, चुनाव लड़ने की इच्छा रखती हैं|

शांति चौहान क्विंटसेंशियल वूमन ऑफ सबस्टेंस हैं, जिन्होंने हमेशा खुद को लेने वाली किसी भी चीज़ को एक सौ प्रतिशत दिया है, चाहे वह व्यवसाय प्रेमी उद्यमी के रूप में हो या वह सामाजिक कारणों के लिए हो, जो उनके गतिशील नेतृत्व के लिए है और बनने का आग्रह करती है महान कारणों के उत्थान के लिए मशाल वाहक, ने उन्हें समाज के सबसे पोषित और श्रद्धेय व्यक्ति में से एक बना दिया है। भारत के विभिन्न राज्यों में उनकी यात्रा ने उन्हें लोगों के एक अलग क्रॉस सेक्शन के साथ बातचीत करने के लिए प्रेरित किया है और उन्हें दृढ़ता से लगता है कि वह मिट्टी की बेटी है, जिसका उद्देश्य एक वास्तुकार बनना है, राज्य के लिए और मजबूत नींव बनाने की दिशा में भावी पीढ़ियां।

शांति चौहान, एक भारतीय उद्यमी, वैचारिक रसोइया और ज्वैलरी डिज़ाइनर हैं, जिन्होंने उन्हें करजत के सोलनपाड़ा गाँव के ग्रामीणों की मदद करने का फैसला किया था। सोलनपाड़ा बांध की सफाई से लेकर, युवा गाँव की लड़कियों को डिग्री प्राप्त करने के लिए शिक्षित करने, ग्रामीणों को रोज़गार पैदा करने और लघु उद्योग के अवसरों के साथ महिलाओं को प्रदान करने के लिए। शांति चौहान ने आज मुंबई उत्तर मध्य की सड़कों पर सफलतापूर्वक यात्रा की है (जहां वह कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधित्व करने के लिए लोक सभा चुनाव 2019 के लिए चुनाव लड़ना चाहते हैं)। दिल जीतने और समर्थकों के समर्थन के लिए, जहां वह कभी भी जाती है, शांति चौहान ने दूसरों के अनुसरण के लिए मिसाल कायम की है।

एक समर्पित सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में, उन्होंने स्वच्छता, बुनियादी ढांचे, शिक्षा और रोजगार जैसे मुद्दों को संबोधित करने का वादा किया है, जो हमारे महान शहर में अस्तित्व के लिए जलते हुए मुद्दे हैं।